ambala today news: बसंत पंचमी पर सरस्वती पूजा में शामिल हुई मेयर शक्तिरानी शर्मा, किया पूजन

अंबाला सिटी। बसंत पंचमी के मौके पर मेयर शक्तिरानी शर्मा बलदेव नगर क्षेत्र के गांधी कालोनी में आयोजित सरस्वती पूजा में शामिल हुई। पूजा का आयोजन पूर्वांचल पूजा समिति ने किया। समिति की तरफ से लगातार 8 वां साल पूजा की जा रही है। इस मौके पर बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।
Ambala Today News : रावण की देश में पैट्रोल डीजल सस्ता, भारत में ही क्यों बढ़ रहे दाम?
मेयर शक्तिरानी शर्मा पूजा आयोजन स्थल पर पहुंची। इस दौरान आयोजकों ने उनका स्वागत गुलदस्ता भेट कर दिया। इसके बाद मेयर सीधे पंड़ाल में गई और विधि विधान से मां सरस्वती की पूजा अर्चना की और प्रसाद ग्रहण किया। इस मौके पर जनचेतना पार्टी के नेता समेत पार्षद राजेश मेहता भी मौके पर मौजूद थे। मेयर मौके पर तमाम लोगों से मिली। इस दौरान उन्होेंने लोगों से कहा कि उनके क्षेत्र की तमाम समस्याओंं को खत्म किया जाएगा। पूर्वांचल पूजा समिति के आयोजकों का कहना है कि बीते साल साल से लगातार सरस्वती पूजन बसंत पंचमी पर किया जा रहा है। यह आठवां आयोजन हैं। इस दौरान भंड़ारा हुआ और रात में माता का जागरण हुआ। जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया।

AMBALA TODAY NEWS: पढ़िए कौन है अंबाला का दबंग अधिकारी, सीएम के आदेशों पर भी नॉर्मल तरीके से करता है काम!

वहीं दूसरी तरफ अंबाला शहर के सेक्टर-10 स्थित हनुमान मंदिर में बसंत पंचमी को लेकर आयोजित किए गए कार्यक्रम में शक्तिरानी शर्मा को विशेष पूजा अर्चना के लिए पहुंची। इस अवसर पर मंदिर प्रबंधकों की ओर से मेयर शक्तिरानी शर्मा का जोरदार स्वागत किया गया। शक्तिरानी शर्मा ने कहा कि बसंत पंचमी का अपना महत्व है और इससे ज्यादा शुभ दिन कोई नहीं होता। उन्होंने कहा कि इस दिन पूजा अर्चना करने से भी काम हो जाते हैं। इस अवसर पर उन्होंने हनुमान मंदिर में चल रहे कीर्तन में भागीदारी की और लोगों से बातचीत की।

Ambala today News: बच्चों के साथ घर से बेघर हुआ परिवार, पढ़िए अंबाला के एक परिवार की आपबीती

Leave a Comment

और पढ़ें