Ambala Coverage News: असीम गोयल ने किसे कहा डायन, आखिर क्यों यूज किए यह शब्द, पढ़िए पूरी खबर

अंबाला (अंबाला कवरेज)। लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीजों को देखते हुए विधायक असीम गोयल की अध्यक्षता में अंबाला शहर अंबाला क्लब में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर के दौरान विभिन्न सामाजिक संगठनों के साथ साथ युवाओं पर भागीदारी की और रक्तदान किया। असीम गोयल ने बताया कि पूरे रीजन में 13 रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है, ताकि इस कोरोना महामारी के बीच लोगों के अंदर एक दूसरे की मदद करने की भावना पैदा हो।

ambala today news पढ़िए खबर: अम्बाला-हिसार मार्ग पर दुर्गानगर में वर्मा ऑयल ट्रेडर पैट्रोल पम्प के उद्घाटन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में स्पीकर विधानसभा ज्ञानचंद गुप्ता ने की शिरकत, विधायक असीम गोयल से कही यह बड़ी बात

विधायक असीम गोयल ने कहा कि एक मई से 18 से 45 साल तक के युवाओं को वैक्सीन लगाने का अभियान चलाया जा रहा है। इसी बात को देखते हुए यह कैंप लगया गया है। जो व्यक्ति कोरोना की वैक्सीन लगाए, वहां दो महीने तक रक्तदान नहीं कर सकता और ऐसे में यदि कोई एमरजेंसी आती है तो इस रक्तदान शिविर का निश्चिततौर पर लाभ होगा। कैंप को कामयाब बनाने के लिए विधायक असीम गोयल ने विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों का आभार जताया। विधायक असीम गोयल ने खुशी जताई है कि यह अंबाला के लिए गर्व की बात है कि अबाला के स्टार बल्ड डोनर राजेंद्र गर्ग ने 202वी बार रक्तदान किया है। वहीं विधायक ने बताया कि रक्तदान शिविर के भागीदारी करने वाले युवाओं को हौंसला बढ़ाने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री भी आॅन लाइन जुड़कर सभी से बात करेंगे।

ambala today news जातिवाद, क्षेत्रवाद तथा भाई-भतीजावाद की भावना से उपर उठकर करवाएं जा रहें है विकास के कार्य:विधायक असीम गोयल

असीम गोयल ने कहा कि सभी को सरकार द्वारा तय नियमों की पालना करनी चाहिए और इस रक्तदान शिविर में सभी नियमों की पालना की गई है। असीम गोयल ने कहा कि रक्तदान करने वालों का बकायदा कोरोना टैस्ट करवाया जा रहा है और यदि किसी में कोई लक्ष्ण पाए जा रहे हैं तो उसका रक्त नहीं लिया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ टैस्ट की रिपोर्ट आने के बाद कोई पॉजिटिव आता है तो उसका भी रक्त अलग कर दिया जाएगा। असीम गोयल ने कहा कि 1 तारीख को अंबाला के नन्यौला में 18 से 45 साल के युवाओं के लिए वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें करीब 800 वैक्सीन लगाने का टारगेट रखा गया है। कोरोना से बचना है तो वैक्सीन ही एक उपाए है। असीम गोयल ने कहा कि अपनी जान की कीमत पर दूसरे की जान मत ले। असीम गोयल ने कहा कि पैनिक फैल रहा है और ये ही सबसे ज्यादा घातक है। उन्होंने कहा कि लोगों ने दवाईयां व आॅक्सीजन को स्टोर करना शुरू कर दिया है जोकि चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि ऐसा करने से निश्चिततौर पर समाज पर गलत प्रभाव पड़ रहा है। दवाईयों की कालाबाजारी करने वालों को नसीयत देते हुए असीम गोयल ने कहा कि एक घर तो डायन भी छोड़ देती है। यह समय पैसे कमाने का नहीं, बल्कि देश बचाने का है। जब देश बचेगा तो व्यापार फिर भी हो जाएगा। असीम गोयल ने कहा कि हमारी सरकार लगातार कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ सख्त है और निश्चिततौर पर किसी को कालाबाजारी करने नहीं दी जाएगी।

AMBALA TODAY NEWS: भाजपा विधायक असीम गोयल ने अपनी ही सरकार में अधिकारियों के खिलाफ दिया धरना, पढ़िए क्या है पूरा मामला

Leave a Comment

और पढ़ें