विधायक असीम गोयल की अध्यक्षता में जरूरतमंद लोगों के लिए मंडल प्रधानों को वितरित किए गए मास्क मास्क

अंबाला (निखिल सोबती) । केंद्र में मोदी सरकार के 1 साल पूरे होने व कार्यकर्ताओ को एक्टिव रखने के लिए अंबाला में भाजपा का वर्चुअल संवाद हुआ। जिसमे अंबाला शहर भाजपा के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। वर्चुअल संवाद को अंबाला के सांसद ऐंव केंद्रीय मंत्री रत्न लाल कटारिया ने मुख्य वक्ता के तौर पर संबोधित किया। वर्चुअल संवाद में अंबाला शहर से विधायक असीम गोयल ने भी हिस्सा लिया। इस मौके मिडिया से बातचीत करते हुए विधायक असीम गोयल ने वर्चुअल संवाद को लेकर कोविड 19 और चीन को लेकर कार्यकर्ताओ को अपडेटिड रखने के लिए वर्चुअल संवाद का आयोजन किया गया है। विधायक असीम गोयल ने बताया कि यह वर्चुअल संवाद अंबाला शहर विधानसभा के लिए आयोजित किया गया था। 
चीन और भारत मे चल रहे विवाद को लेकर असीम गोयल ने कहा कोरोना और चीन को हम अपने करेज से निपटा सकते हैं। बार्डर पर हमारी सेना चीन से अच्छे से निपटने में सक्षम है। लेकिन आज जरूरत चीन के सामान को घर से बाहर निकालने की भी है। 
 वर्चुअल संवाद के बाद विधायक असीम गोयल ने भाजपा युवा मोर्चा को हेंड सेनिटाइजर व मास्क अंबाला के लोगो को वितरित करने के लिए दिए। विधायक असीम गोयल ने बताया भाजयुमो कार्यकर्ता हर घर तक हेंड सेनिटाइजर व मास्क पहुंचाने का काम करेंगे। जब तक कोरोना से लड़ाई जारी रहेगी तब तक यह मुहीम जारी रहेगी। 

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें