ambala covrage news एमी विर्क और सोनम बाजवा ने लांच किया अपनी पंजाबी-हरियाणवी क्रॉस कल्चरल एंटरटेनर फिल्म ‘कुड़ी हरियाणे वल दी/छोरी हरियाणे आली’ का पहला लुक!

अंबाला कवरेज@ इंदौर। एमी विर्क और सोनम बाजवा की सुपरहिट बॉक्स ऑफिस जोड़ी क्रॉस कल्चरल पंजाबी-हरियाणवी एंटरटेनर फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी में एक बार फिर साथ आ रही है। यह फिल्म 14 जून, 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का हरियाणवी शीर्षक है छोरी हरियाणे आली। ऐसा पहली बार है कि किसी पंजाबी फिल्म के दो शीर्षक हैं और पहली बार पंजाबी सिनेमा में दो संस्कृतियों और दो भाषाओं को समान रूप से संतुलित करने का प्रयास किया गया है। सोनम बाजवा अपने करियर में पहली बार एक जाटनी का किरदार निभा रही हैं और पूरी फिल्म में हरियाणवी बोल रही हैं। जबकि एमी विर्क पूरी फिल्म में पंजाबी बोलने वाले एक देसी जट्ट का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म कुश्ती और खेल की दुनिया पर केंद्रित एक कॉमेडी-रोमांटिक एंटरटेनर है, जिसमें पंजाब और हरियाणा दोनों राज्यों तथा भारत की जाट व पंजाबी संस्कृतियों का प्रतिनिधित्व करने वाले सभी स्टार कलाकार मौजूद हैं। ambala covrage news एमी विर्क और सोनम बाजवा ने लांच किया अपनी पंजाबी-हरियाणवी क्रॉस कल्चरल एंटरटेनर फिल्म ‘कुड़ी हरियाणे वल दी/छोरी हरियाणे आली’ का पहला लुक!
ambala covrage 08 may 2024

इस फिल्म में हरियाणवी सुपरस्टार अजय हुड्डा, दिग्गज हरियाणवी और बॉलीवुड अभिनेता यशपाल शर्मा भी हैं, जिन्होंने हाल ही में अपनी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म दादा लखमी के साथ हरियाणवी सिनेमा को पुनर्जीवित करने का काम किया है। प्रतिष्ठित पंजाबी क्रिकेटर और अभिनेता योगराज सिंह के साथ-साथ हरदीप गिल, सीमा कौशल, हनी मट्टू, दीदार गिल जैसे कई पंजाबी कलाकार भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का फिलहाल पहला पोस्टर का लांच किया गया है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म एक भरपूर मनोरंजन पैकेज के साथ आती है, जिसमें युवा और पारिवारिक मनोरंजन का पूरा मसाला मौजूद है। फिल्म का लेखन और निर्देशन राकेश धवन ने किया है, जो मेगा ब्लॉकबस्टर पंजाबी फिल्मों हौसला रख, चल मेरा पुत्त सीरीज के लेखक और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सुपरहिट फिल्म आजा मैक्सिको चलिए के निर्देशक हैं। फिल्म का निर्माण पवन गिल, अमन गिल और सनी गिल ने किया है। कुड़ी हरियाणे वाली दी / छोरी हरियाणे आली 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। ambala covrage news एमी विर्क और सोनम बाजवा ने लांच किया अपनी पंजाबी-हरियाणवी क्रॉस कल्चरल एंटरटेनर फिल्म ‘कुड़ी हरियाणे वल दी/छोरी हरियाणे आली’ का पहला लुक!

ambala covrage 08 may 2024

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें