ambala today newsएसटीएफ को मिली बड़ी कामयाबी, लगभग एक करोड़ की अफीम, चरस सहित किया गिरफ्तार

चंडीगढ़((अंबाला कवरेज))  हरियाणा पुलिस द्वारा मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के अन्तर्गत एसटीएफ हिसार ने लगभग एक करोड़ मूल्य की अफीम व चरस सहित मादक पदार्थ तस्करी के आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी विजय पुत्र रामनिवास गांव भावड़ जिला सोनीपत का रहने वाला है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि एसटीएफ की टीम अपराधियों एवं असामाजिक तत्वों की खोजबीन में के0जी0पी0 टोल के नजदीक मौजूद थी कि इन्हें अपने विश्वस्त सूत्रों से पता चला कि एक युवक ब्लैरो गाड़ी नं0 एच0आर0 51ए0एन0-1771 में अफीम व चरस भरकर इधर से आने वाला है।

ambala today news मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री आवास योजना, (शहरी) के तहत 210 लाभार्थियों को उनके नए घरों की चाबियाँ, आवंटन पत्र सौंपे

इस सूचना पर पुलिस टीम ने अविलम्ब कार्रवाई करते हुये ट्रैप लगाया। विजय पुत्र रामनिवास निवासी भावड़ जिला सोनीपत की गाड़ी से भारी मात्रा में अफीम व चरस मिली। जिसका बाद में वजन करने पर 5 किलोगा्रम अफीम व 35 किलोग्राम चरस मिली। गिरïफ्तार आरोपी के विरुद्ध मादक द्रव्य निरोधक अधिनियम के अन्र्तगत थाना राई में अभियोग दर्ज किया गया।
प्रारंभिक पूछताछ करने पर गिरफ्तार आरोपी ने अपने अपराध की स्वीकारोक्ति करते हुये बताया कि इस अवैध अफीम व चरस को यू0पी0 से लाकर यहां खुदरा भाव में बेचकर मुनाफा कमाना था। इस अफीम व चरस का मूल्य लगभग एक करोड़ रूपये बताया गया है। गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। शीघ्र ही घटना में संलिप्त अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा। मामले की गहनता से विवेचना जारी है।

ambala today news भ्रष्ट अधिकारी को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा चाहे वह कितना ही बड़ा क्यों ना हो

 

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें