Ambala Today News: अंबाला में कोरोना से 10वीं मौत, पढ़िए कहां से मिले 55 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज

Ambala Today News: अंबाला में कोरोना से 10वीं मौत, पढ़िए कहां से मिले 55 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज

अंबाला (अंबाला कवरेज)। अंबाला में जहां एक ओर कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है तो वहीं बुधवार को अंबाला में कोरोना से 10वीं मौत हुई। सप्ताहभर में अंबाला में कोरोना से मौत का यह चौथी मामला है। वहीं अंबाला में बुधवार को 55 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। इसके साथ ही अंबाला में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 1052 हो गई। वहीं अंबाला के लिए राहत की बात यह भी है कि अंबाला में मरीजों के ठीक होने का सिलसिला भी लगातार जाती है और बुधवार को भी करीब 100 मरीजों से कोरोना से जंग जीती, जिसके बाद उन्हें घर भेज दिया गया है।

Ambala Today News: अंबाला में कोरोना से 8वीं मौत, आज फिर आए 84 नए कोरोना पॉजिटिव

जुटाए तथ्यों की बात करें तो असमय मौत का शिकार हुए व्यक्ति सिटी विराट नगर का रहने वाला है। उसकी उम्र 60 साल बताई जा रही है और इसके साथ ही अंबाला में कोरोना से 10वीं मौत है। जिन व्यक्ति की मौत हुई वह 16 जुलाई को संक्रमित मिले थे और उनको मिशन अस्पताल सिटी में आइसोलेट किया गया था। उसी रात उनकी तबीयत ज्यादा खबरा हुई और उन्हें मिशन अस्पताल से मुलाना मेडिकल कालेज शिफ्ट किया गया। डाक्टरों का कहना है कि वह शुगर, बीपी और दमा के मरीज थी। वहीं बुधवार को अंबाला में कुल 55 केस सामने आए। इसमें 50 केस अंबाला कैंट के हैं। 4 केस सिटी से हैं और एक केस शहजादपुर से है।

अंबाला में 105 कोरोना पॉजिटिव मरीज, पढ़िए किस एरिया से निकले मरीज

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार अंबाला कैंट में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने व्यापक अभियान चला कर सैंपलिंग की। कई इलाकों से कुल मिला कर 50 लोग संक्रमित मिले हैं। इसमें सबसे ज्यादा मरीज मोची मंडी से करीब 23 मरीज मिले हैं और गुजराती कालोनी से 8 केस मिले हैं। इसके अलावा खटिक मंडी, बाजीगर मोहल्ला और पल्लेदार मोहल्ला से मरीज मिले हैं। डाक्टरों का कहना है कि इन मरीजों में कुल सर्वे में सैपल लिया गया था वह मिले। कई संक्रमित के परिवार वाले हैं और कई में संक्रमण के लक्षण मिले थे। अंबाला सिटी में भी चार केस मिले हैं। इसमें एक 52 साल के व्यक्ति सेक्टर सात से हैं और 48 साल की महिला कैथ माजरी से है। इसके अलावा सेक्टर 9 से एक 28साल का लड़का और 37 साल का व्यक्ति कोरोना पाजीटिव है। इसके अलावा शहजादपुर से भी एक केस सामने आया है। वहीं बुधवार को 100 मरीजों ने कोरोना पर जीत हासिल की और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई।

Ambala Today News: अंबाला में कोरोना से 8वीं मौत, आज फिर आए 84 नए कोरोना पॉजिटिव

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें
%d bloggers like this: