Ambala News Today: अंबाला शहर विधानसभा संयोजक संदीप सचदेवा ने कांग्रेसी नेताओं पर उठाए सवाल, पढिए क्यों कहा कांग्रेसी कर रहे युवाओं को गुमराह

Ambala News: sandeep

अंबाला। भाजपा के अंबाला शहर विधानसभा संयोजक संदीप सचदेवा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा को बदनाम व भारत देश की जनता को गुमराह करने के लिए और सरकार को बदनाम करने के लिए झूठे प्रचार तंत्र का सहारा ले रखा है। संदीप सचदेवा ने कहा कि जब जनता उनकी नीतियों को जानने के बाद उनका विरोध शुरू करती है उनके इस झूठ के प्रपंच में उनका साथ नहीं देती तो उसी जनता को बरगला कर बहला-फुसलाकर झूठे बहारें दिखाकर अपनी तरफ जोड़ने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा कि इस देश में कांग्रेस ने हमेशा से नारा दिया गरीबी हटाओ और देश की जनता को गुमराह किया।

Ambala News Today: बरसाती पानी की निकासी को लेकर गृह मंत्री अनिल विज गंभीर, पढिए अधिकारियों को क्या दिए आदेश

अंबाला शहर विधानसभा संयोजक संदीप सचदेवा ने कहा कि कांग्रेस ने राशन फ्री, बिजली फ्री, और कर्जमाफी देने के नाम पर आज तक जनता की भावनाओं से खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एक सोची-समझी रणनीति के तहत इस देश के युवाओं को भ्रमित करने का काम शुरू कर दिया है। करोना महामारी के समय शिक्षा का क्षेत्र भी दुविधा में है हमारे देश का भविष्य हमारे अपने बच्चे हमारे छात्र भी दुविधा में हैं कि क्या होगा कैसे होगा। उनकी शिक्षा का स्तर कैसा रहेगा परीक्षाएं कैसे होंगी परिणाम कैसे आएंगे आगे एडमिशन कैसे होंगे।

Ambala News Today : बीएड कॉलेज को बड़ी राहत, सीधा दे सकते हैं स्टूडेंट्स को एडमिशन!

अंबाला शहर विधानसभा संयोजक संदीप सचदेवा ने कहा कि ने कहा कि कांग्रेस ने अपने युवा विंग को छात्रों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने के लिए मैदान में उतार दिया है। कांग्रेस का युवा विंग आजकल छात्रों को भड़का रहा है कि जिस प्रकार प्रथम वर्ष और द्वितीय वर्ष के छात्रों को बिना परीक्षा लिए अगली क्लासों में भेज दिया है उसी प्रकार फाइनल के छात्रों को भी बिना परीक्षा के पास करके उनके हाथ में डिग्रियां दे दीजिए। यह काम सरकार के लिए शिक्षा के लिए कोई बहुत मुश्किल नहीं है परंतु क्या इस सब काम से हम उन छात्रों को और देश के भविष्य को एक सही दिशा दे पाएंगे। हमारे जो छात्र आज करोना महामारी को हथियार बना कर कांग्रेस की झूठी भावनाओं में बहकर उनके साथ अगर खड़ा होना चाहते हैं तो अपने मन के अंदर झांक कर देखें क्या वह अपने साथ अपनी शिक्षा के साथ और अपने देश के साथ आने वाले समय में इंसाफ कर पाएंगे।

Ambala News Today: लाॅकडाउन के दौरान सरकारी आदेशों की उल्लघंना करने के मामलों में आरोपी गिरफ्तार, घरों में ही रहें नागरिकः पुलिस अधीक्षक अम्बाला

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें
%d bloggers like this: