इंटरनेशनल स्तर पर न्यूयार्क के पीटर अर्जिमेंडी द्वारा करवाई डांस प्रतियोगिता में अंबाला शहर की प्रियांशी गुप्ता ने मारी बाजी, जीता पहला स्थान

At the international level, Priyanshi Gupta of Ambala won the dance competition organized by Peter Arjimandi of New York.

अंबाला। लॉक डाउन के बीच न्यूयार्क के पीटर अर्जिमेंडी द्वारा इंटरनेशनल स्तर पर आयोजित की गई आॅन लाइन डांस प्रतियोगिता में विश्वभर से प्रतिभागियों ने भाग लिया और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। आॅन लाइन हुई इस प्रतियोगिता में अंबाला शहर एमएम इंटरनेशनल स्कूल में 7वीं कक्षा में पढ़ने वाले प्रियांशी गुप्ता ने भागीदारी की और विश्वभर के प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए पहला स्थान हासिल कर अंबाला का नाम विश्व में रोशन किया। प्रियांशी गुप्ता के पिता योगेंद्र पाल ने बताया कि इससे पहले भी उनकी बेटी कई प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन करते हुए मेडल हासिल कर चुकी है।

अंबाला शहर सोनिया कालोनी की रहने वाली प्रियांशी गुप्ता ने विश्वस्तर पर आयोजित की गई डांस प्रतियोगिता में पहला स्थान हासिल किया। प्रियांशी के पिता योगेंद्र पाल ने बताया कि इस प्रतियोगता के बारे में उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला था और उसके बाद उन्होंने प्रियांशी की डांस की वीडियो के साथ एप्लाई किया। न्यूयार्क के पीटर अर्जिमेंडी द्वारा करवाई गई इस प्रतियोगिता में कुल तीन राउड हुए और तीनों राउड में प्रियांशी गुप्ता ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम जूनियर होते हुए सीनियर वर्ग में पहला स्थान हासिल किया। प्रियांशी ने विश्वस्तर पर मिली इस कामयाबी के लिए अपने डांस गुरू दिल्ली नीरज पांडे को दिया और कहा कि लंबे समय में उनके गुरू ने उन्हें डांस की हर बारिकी को सम­ाा। ये ही कारण रहा कि वह इंटरनेशनल स्तर पर हुई इस प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन कर पाई।

जी टीवी पर डांस इंडिया डांस लिटलचैंपस में भी रहा शानदार प्रदर्शन

प्रियांशी के पिता योगेंद्र पाल ने बताया कि इससे पहले भी कई प्रतियोगिता में उनकी बेटी शानदार प्रदर्शन करते हुए अंबाला का नाम रोशन कर चुकी है। उन्होंने बताया कि इससे पहले जी टीवी पर आयोजित की गई डांस इंडिया डांस लिटलचैंपस प्रतियोगिता में टॉप 100 में अपनी जगह बनाई थी। वहीं इसके अलावा प्रदेश व नेशनल स्तर पर हुई कई प्रतियोगिताओं में प्रियांशी ने अपने जोरदार डांस के दम पर अपने प्रतिद्वंद्वियों को मात दी और जीत हासिल की। प्रियांशी ने कहा कि उन्हें डांसर बनाना उनकी माता रुपेंद्र कौर व पिता योगेंद्रपाल का सपना है और वह अपने माता पिता का सपना पूरा करके रहेगी।

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें