Ambala Today News: राहुल गांधी डिप्रेशन के शिकार, करवाना चाहिए इलाज: गृहमंत्री अनिल विज

गृहमंत्री अनिल विज

अंबाला। राहुल गांधी द्वारा भाजपा सरकार की 6 साल की उपलब्धियां गिनवाते हुए की गई टिप्पणियों पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने पलटवार किया। विज ने कहा कि राहुल गांधी डिप्रेशन के शिकार हैं और उन्हें अपना इलाज करवाना चाहिए। विज ने कहा कि राहुल गांधी को सरकार द्वारा करवाए जा रहे कार्य दिखाई नहीं देते। वहीं दूसरी तरफ अंबाला एयरफोर्स स्टेशन पर राफेल आने पर विज ने बधाई दी और इसे अंबाला के लिए गर्व की बात है।

Haryana Breaking News: हरियाणा में कबूतरबाजों पर सख्त अनिल विज, 138 कबूतरबाज सलाखों के पीछे

गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि जब वह मंत्री बने थे तब उन्होंने कहा था कि वह नशे का हरियाणा से सफाया करेंगे। ये ही कारण है कि हरियाणा में नशे का कारोबार करने वालों पर सख्ती करने के लिए नारकोटिक सैल बनाया गया है। करनाल के मधुबन में हैडक्वाटर बनाया जा रहा है। गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि इसके लिए 380 कर्मचारी लगाए गए हैं और बकायदा नई भर्ती की जाएगी। जब तक नई भर्ती नहीं होती तब तक रेगुलर फोर्स से यह काम लिया जाएगा।

Haryana Big News: हरियाणा में गांव स्तर पर बनाई जाएगी मिनी सुपर मार्केट, युवाओं को घर में सरकार देगी रोजगार, एक हजार प्ले वे स्कूल खोलने की भी योजना

विज ने कहा कि पूरे हरियाणा को 17 भागों में बांटा गया है, और निश्चिततौर पर इसके अच्छे नतीजे सामने आएंगे। हरियाणा देश का पहला ऐसा राज्य है जहां पर नारकोटिक ब्यूरो बनाया गया है। वहीं अनिल विज ने कहा कि इससे पहले कबूतरबाजों पर कार्रवाई करने के लिए अलग से विंग बनाया गया है जिसके काम का नतीजा अब दिखने लगा है।

जिम्नास्टिक के खिलाड़ियों को मिलेगी नई पहचान, जर्मनी से मंगवाए गए एक करोड़ 28 लाख रुपए की लागत के इंस्ट्रूमेंट: अनिल विज

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें