पढ़िए खबर: फिल्मी स्टाईल में बाईक सवारों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम

फिल्मी स्टाईल में बाईक सवारों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम

अंबाला। फिल्मी स्टाईल में बाईक सवार युवकों ने एक व्यक्ति एक्टिवा सवार व्यक्ति से 72 लाख रुपए लूटकर रफ्ूचक्कर हो गए। लुटेरों के बारे में पुलिस को व्यक्ति ने शिकायत दे दी है, दूसरी तरफ पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित कर दी।
शिकायकर्ता कमलेश शाह निवासी सांईस सिटी रोड सोला अहमदाबाद गुजरात का रहने वाला हूं ओर वर्ष 1984 से एसके ट्रेडर्स का प्रोपराईटर हुं। शिकायकर्ता ने बताया कि मेरी कंपनी भारत सरकार से सुक्ष्म और उधम मंत्रालय से मान्यता प्राप्त है और केंद्रीय भंडार (सैंट्रल स्टोर) से पंजीकृत है। कंपनी का मुख्य कार्यालय 11 सवोदर्य नगर पार्ट 2 सोला रोड रेलवे क्रासिंग के पास घाटलोडिया अहमदाबाद गुजरात में है। कमलेश शाह ने बताया कि कंपनी एग्रीकल्चर से संबधित माल की खरीद-फरोख्त करती है और मैं आयकर दाता हूं। कमलेश शाह के अनुसार दिनांक 19-6-2020 को मेरी कर्मचारी विनोद पटेल निवासी गुजरात जोकि किराए के मकान 105 सैक्टर 1 अंबाला शहर ने अपने मोबाईल नं. 97289-70447 से मेरे मैनेजर मनीष को बताया कि आज सुबह समय करीब 6.30 बजे अपने घर सैक्टर 1 अंबाला से बैग में 72 लाख 35 हजार रूपए लेकर एक्टिवा पर सवार होकर जंडली पुल से होते हुए जग्गी सिटी सैंटर के पास से मिल्ट्री एरिया गोल चक्कर अंबाला कैंट से होते हुए जगाधरी रोड़ पर गांव खुड्डा वाले पुल पर चढा और पुल खत्म होने पर एक बाईक पल्सर रंग काला बिना नंबर पलेट जिस पर तीन लड़के सवार थे, उन्होंने मेरी एक्टिवा के आगे मोटरसाईकल लगाकर रोक लिया, उन तीनों लड़को ने अपना मुँह कपड़े से ढके हुए थे। जो बाईक पर सबसे पीछे बैठे हुए लड़के ने बाईक से उतरकर विनोद पटेल की एक्टिवा के पीछे बैठ गया और विनोद पटेल की पीठ पर पिस्टल लगाकर आगे चलने को कहा, तो विनोद पटेल ने अपनी एक्टिवा वापिस मोड़ने की कोशिश की तो उन तीन लड़को में से एक लड़के ने अपनी हाथ में पकड़ी पिस्टल का बट्ट विनोद पटेल के हैल्मेट पर मारा और हैल्मेट टूट गया और उसने रुपए से भरा बैग पुल के नीचे फैक दिया। उसके बाद दो लड़के मोटर साईकिल पर आगे चल रहे थे और पुल के नीचे बने रास्ते से नीचे चले गए और विनोद पटेल भी बैग उठाने के लिए पुल के नीचे चला गया। फिर उन्होंने दोबारा पिस्टल का बट्ट विनोद पटेल के सर पर मारा और पैसो से भर बैग छीन कर यमुनानगर की तरफ ले गए। इसके बाद यह सूचना मनीश ने उन्हें फोन पर दी। घायल को अंबाला शहर के अस्पताल में दाखिल करवाया गया। इसके बाद पुलिस की ओर मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है।
इस कंपनी के कर्मचारी के साथ पहले भी अन्य राज्यों में वारदात को अंजाम दिया जा चुका है, जिसमें से एक वारदात को सुलझा दिया गया है। इस मामले में पुलिस की ओर से कई पहलुओं पर काम किया जा रहा है और बकायदा विशेष टीमों का गठन किया गया है जो इस कार्य में जुटी हुई है। आरोपी पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे और पुलिस की ओर से आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाला जा रहा है इसके अलावा कई पहलुओं पर कार्य किया जा रहा है। फिलहाल इस गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस की ओर से विशेष टीमों का गठन किया गया है।

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें