Today Big News: दीप सिद्धू की मौत के बाद समर्थक बोला, संत जरनैल सिंह के बाद आया था ऐसा सुरमा, जो कौम को दे रहा था सेहत

अंबाला कवरेज @ निखिल सोबती। बीती देर रात को खरखौदा के समीप हुए सड़क हादसे में पंजाबी सिंगर दीप सिद्धू की मौत के बाद बठिंडा लेकर जाते समय अंबाला शहर शम्भू बैरियर पर समर्थकों व किसानों ने नम आंखों से विदाई दी। जैसे ही यह सूचना वायरल हुई की उनके पार्थिक शरीर को बाईरोड पंजाब लेकर जाया जा रहा है तो किसान व समर्थन शम्भू बार्डर पर एकत्रित होने शुरू हो गए। किसी ने हाथों में दीप सिद्धू की तस्वीर पकड़ रखी थी तो कोई नम आंखें लिए उसे श्रद्धांजलि दे रहा था। यहां पर जिक्र करना जरूरी है कि किसान आंदोलन के दौरान किसान समर्थन में आने के बाद पंजाबी गायक दीप सिद्धू चर्चाओं में आए थे।

ambala today news पढ़िए खबर: नगर निगम के एसई ओर अकाउंटेट रिश्वत लेते गिरफ्तार

पंजाबी सिंगर दीप सिद्धू समर्थक युवती ने कहा कि वह दीप सिंद्धू के लिए जीती थी, लेकिन उसकी मौत के साथ ही उसकी जिंदगी, मेरी दुनिया खत्म हो गई। मैं उसके हिसाब से सोचती थी कि यह दुनिया को बदलेगा, लेकिन मेरी उम्मीद खत्म हो गई। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि उसकी मौत हो गई है, लेकिन यहां पर मैं केवल यह देखने आई थी कि यह सच है क्या। मुझे ऐसा लग रहा है कि जैसे मेरा सगा भाई चला गया और मेरी दुनिया खत्म हो गई हो। लोग कह रहे हैं कि हम उसकी सोच पर पहरा देंगे, लेकिन हर कोई दीप सिद्धू नहीं बन सकता।

ambala today news ट्यूशन टीचर पर चाकू से हमला, सीसीटीवी खंगलाने में लगी पुलिस

पंजाबी सिंगर दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत के बाद समर्थकों ने कहा कि यह हादसा नहीं, बल्कि साजिश है। समर्थकों ने कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। नम आंखों के साथ विदाई देते हुए समर्थकों ने कहा कि जिस तरह दीप पंजाब व कौम की अगवाई कर रहा है। पंजाब के हित की बात कर रहा है। हमें लगता है कि कही न कहीं उसकी मौत की साजिश रची गई है। हमें ने आज एक अनमोल हीरा गवा दिया है। पंजाबी सिंगर दीप सिद्धू की मौत पर समर्थक ने कहा कि उसकी मौत के बाद जो कौम का नुकसान हुआ है उसकी भरपाई नहीं हो सकती। संत जरनैल सिंह के बाद एक सुरमा आया था, जिसने कौम ने सेहत देने की बहुत कौशिश की। लेकिन हमारी गलत नीतियों ने हमें फिर से पीछे धकेल दिया। इस तरह का सुरमा मिलना बेहद मुश्किल है।

ambala today news खेलों इंडिया यूथ गेम्स को लेकर सामने आई बड़ी खबर, बैठक में लिया गया यह फैंसला

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें