ambala today news थाना में पुलिस कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित, सभी पुलिस कर्मचारियों के सैंपल लिए

रादौर/यमुनानगर (अंबाला कवरेज)   रादौर क्षेत्र में दिन प्रतिदिन कोरोना वायरस की बीमारी को प्रकोप बढ़ता जा रहा है। वीरवार को थाना रादौर में एक लगभग 32 वर्षिय पुलिस कर्मचारी कोरोना वायरस की बीमारी से संक्रमित पाया गया। वहीं थाने के पास स्थित शहर की अग्रवाल कालौनी मेंं एक 7 वर्षिय बच्चा भी संक्रमित पाया गया है। 2 दिन पहले शहर  की अग्रवाल कालौनी में एक 25 वर्षिय युवक संक्रमित पाया गया था। इस प्रकार इस कालौनी में अब तक 2 लोग संक्रमित पाये जा चुके है। गांव धौलरा में एक 44 वर्षिय व गांव भागुमाजरा में एक 62 वर्षिय व्यक्ति कोरोना वायरस की बीमारी से संक्रमित पाये गया है। थाना रादौर में कोरोना वायरस की बीमारी से पुलिस कर्मचारी संक्रमित पाये जाने की सूचना मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग व नगरपालिका की टीम ने थाना परिसर का दौरा किया।

ambala today news कोरोना महामारी के चलते फीस देने में असमर्थ विद्यार्थियों को राहत प्रदान करते हुए उनकी फीस माफ करने का निर्णय लिया

इस दौरान नपा की टीम ने थाना रादौर को सैनेटाईज किया। थाना रादौर प्रभारी इंस्पैक्टर दीपचंद ने बताया कि थाने में कोरोना वायरस की बीमारी से एक कर्मचारी संक्रमित पाये जाने के बाद थाने के सभी कर्मचारियों के सैंपल लिये गये है। उल्लेखनीय है कि अब तक रादौर में एक बच्चे सहित 6 लोग कोरोना वायरस की बीमारी से संक्रमित पाये जा चुके है। जिनमें से शहर की पटाक माजरी में संक्रमित पाया गया एक युवक ठीक होकर वापिस घर लौट चुका है। उधर गांव भागुमाजरा में एक 62 वर्षिय वृद्ध व गांव धौलरा मेंं एक 44 वर्षिय व्यक्ति कोरोना वायरस की बीमारी से संक्रमित पाये जाने के बाद स्वास्थ विभाग टीम ने संबंधित गांव का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया। गांवों में संबंधित व्यक्तियों के घरों व आसपास के क्षेत्र को  सैनेटाईज किया जा रहा है। शहर के सरकारी अस्पताल मेें एसएमओ रादौर डॉ. विजय परमार ने बताया कि कोरोना वायरस की बीमारी को लेकर वीरवार को अस्पताल में सैंपल लिये गये है। विभाग की कौशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों के सैंपल लेकर उन्हे जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा जा सके।

ambala today news सैनेटाइजर के सैम्पल फेल, 11 सैनेटाइजर ब्रांड के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई:अनिल विज

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें