अंबाला में कोरोना से तीसरी मौत, कुल 124 कोरोना मरीजों तक पहुंची संख्या

अंबाला शहर बलदेव नगर में रहने वाला यह व्यक्ति मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों द्वारा जुटाई गई व्यक्ति की हिस्ट्री के अनुसार वह 3 जुलाई को बिहार से वापस आया था

अंबाला (विनय भोला)। अंबाला में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। वहीं अंबाला में कोरोना पॉजिटिव की तीसरी मौत हो गई। कोरोना के कारण मौत का शिकार हुए महिला अंबाला कैंट के तोपखाना बाजार में अपनी नानी के घर पर दिल्ली से रहने आई थी। इससे पहले अंबाला कैंट में एक बुजुर्ग की मौत हुई तो वहीं दूसरी मौत अंबाला शहर के रतनगढ़ की रहने वाली महिला की मौत हुई थी। इस युवती की मौत के बाद अंबाला में कोरोना से मरने वालों की संख्या तीन हो गई, जबकि अंबाला में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 124 पर पहुंच गई है।
अंबाला में कोरोना की रफ्तार जारी है। अंबाला में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 66 पर पहुंच गई है। वहीं आज अंबाला में कोरोना से तीसरी मौत का मामला सामने आया है । बताया जा रहा है कि युवती दिल्ली से अंबाला कैंट अपनी नानी के पास आई थी और टीबी की मरीज थी। डिप्टी सीएमओ डॉ. संजीय सिंगला ने बताया कि युवती अंबाला कैंट में अपनी नानी के पास आई थी लेकिन उसकी तबियत बिगड़ने के बाद उसे हस्पताल लाया गया। जहां उसका कोरोना टेस्ट किया गया, इतने में युवती की डेथ हो गई। जिसके बाद युवती की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। अंबाला में कोरोना से यह तीसरी मौत है। अंबाला में कोरोना से अब तक 124 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें से 66 केस एक्टिव है कल एक्टिव केसों की संख्या 68 पर पहुंच गई थी मगर राहत की बात यह है कि 2 मरीज ठीक होने से यह आंकड़ा कुछ नीचे आया है। फिलहाल बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव होने के मरीजों की संख्या को देखते हुए विभाग अर्ल्ट पर है और लगातार लोगों से आग्रह किया जा रहा है कि वह सरकार द्वारा जारी किए गए आदेशों की पालना करें।

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें