Ambala Coverage News : सप्ताह में केवल एक बार लगेगा गृहमंत्री अनिल विज का जनता दरबार

अंबाला (अंबाला कवरेज) प्रदेश की जनता की समस्याओं को सुनने और उनका निवारण करने के लिए गृहमंत्री अनिल विज का जनता दरबार पूर्ण रूप से स्वस्थ न होने के कारण अब सप्ताह में केवल एक बार लगेगा। मार्च माह से प्रत्येक शनिवार को गृहमंत्री अनिल विज पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस अंबाला छावनी में प्रातः 10:00 बजे से जनता की समस्याएं सुनेंगे।
कोरोना के कारण गृहमंत्री लगाएंगे डिजीटल दरबार, एक क्लिक पर होगी समस्या दूर
गौरतलब है कि गृह मंत्री अनिल विज ने सरकार के पिछले कार्यकाल मे सन 2014 में मंत्री पद संभालते ही सर्किट हाउस में जिले के सभी अधिकारियों की एक मीटिंग की थी और उस दौरान उन्होंने सप्ताह में एक बार छावनी रेस्ट हाउस में खुला दरबार लगाने की घोषणा की थी। जिसके बाद से हर सप्ताह मंत्री का खुला दरबार लगता था और उसमें हजारों की संख्या में फरियादी अपनी शिकायतें लेकर पहुंचते थे। इसके अलावा पूरे प्रदेश से सैकड़ों लोग रोजाना मंत्री अनिल विज के अम्बाला छावनी निवास स्थान और चंडीगढ़ कार्यालय पर भी अपनी समस्याओं का निपटान करवाने के लिए पहुंचते थे और वर्तमान में भी प्रदेश के विभिन्न जिलों से सैकड़ों शिकायतकर्ताओं का मंत्री अनिल विज के निवास स्थान पर शिकायतें लेकर पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है। लेकिन कोरोना की चपेट में आने के बाद अभी तक पूर्ण रूप से स्वस्थ न होने के कारण प्रदेश की जनता को सुविधा पहुंचाने के लिए गृहमंत्री अनिल विज द्वारा पीडब्ल्यूडी रेस्ट हॉउस में दोबारा से जनता दरबार लगाने की घोषणा की है।
निकलसन रोड स्थित भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में सदर मंडल प्रधान राजीव गुप्ता डिंपल महामंत्री पी एस बिंद्रा व संजीव सोनी के नेतृत्व में वार्ड प्रधानों की बैठक संपन्न हुई 

Leave a Comment

और पढ़ें