ambala today news मास्क न पहनने पर 23 दुकानदारों का काटा चालान, एक ने किया अभद्र व्यवहार, दुकानदारों के खिलाफ केस दर्ज कराया

9

यमुनानगर(अंबाला कवरेज) कोरोना महामारी से लड़ने के लिए प्रशासन हर प्रयास कर रहा है। इस बीमारी से बचने के लिए मास्क अचूक हथियार है। लेकिन फिर भी लोग मास्क न पहनकर इस बीमारी को आमंत्रित कर रहे है। मास्क न पहनकर अपनी व दूसरों की जान जोखिम में डालने वालों के खिलाफ प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में नगर निगम की टीम ने मास्क न पहनने वाले दुकानदारों के खिलाफ शनिवार को फिर कार्रवाई की। शनिवार को नगर निगम की टीम ने बिना मास्क मिले 23 दुकानदारों के चालान कर 10 हजार रुपये राशि वसूल की। तीन दुकानदारों ने चालान राशि देने से मना किया, जबकि एक बुटीक संचालक ने चालान काटने पर निगम की टीम के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए सरकारी काम में बाधा पहुंचाई। आरोपी बुटीक संचालक व तीन अन्य दुकानदारों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया।

Ambala Today News : विदेश भेजने के नाम पर 10 लाख रुपए हड़प लिए


डीसी मुकुल कुमार व नगर निगम कमिश्नर धर्मवीर सिंह के आदेशानुसार मास्क न पहनने वालों के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए जैडटीओ अजय वालिया के नेतृत्व में टीम बनाई गई। टीम में सहायक देसराज, अजय कुमार, पारस, राकेश आदि कर्मचारी शामिल किए गए। शनिवार को टीम द्वारा रेलवे रोड, रामपुरा, छोटी लाइन, वर्कशॉप रोड व सेक्टर 17 के बाजार में कार्यवाही की। टीम ने इस दौरान कालड़ा फ्रूट, आहूजा हार्डवेयर, बेबी स्टाइल, कार महल, कालरा करियाना स्टोर, यमुना गारमेंट्स, स्टॉप इन शॉप, ग्रीन एप्पल, प्रेमवेश्वरी डेयरी व पतंजलि स्टोर के दुकानदारों का मास्क न पहनने पर चालान किया। शनिवार को नगर निगम की टीम ने कुल 23 चालान किए। कार्यवाही के दौरान रामपुरा में राजेश एलआईसी, अभियंता, परमेश्वरी डायरी व साहिल कम्यूनिकेशन द्वारा चालान राशि देने से मना किया। जिस पर उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत थाना शहर में केस दर्ज करवाया गया। आरोप है कि इस दौरान हुडा सेक्टर 17 में ही एक बुटीक मालिक द्वारा टीम सदस्यों के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए सरकारी काम में बाधा पहुंचाई। आरोपी के खिलाफ भी पुलिस में सरकारी काम में बाधा पहुंचाने व अभद्र व्यवहार करने की पुलिस को शिकायत दी गई।

Ambala Today News : बागवानी फसलों की पैदावार के लिए किसानों को दिया जा रहा है अनुदान,सरकार कर रही है बागवानी में किसानों की आय दोगुनी करने का प्रावधान-डीसी मुकुल कुमार

आरोपी बूटीक मालिक के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज किया गया। जैडटीओ अजय वालिया का कहना है कि सरकार व प्रशासनिक आदेशों के अनुसार भविष्य में भी मास्क न पहनने वालों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

Ambala Today News : विदेश भेजने के नाम पर 10 लाख रुपए हड़प लिए

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें