Ambala Coverage News: प्रधानमंत्री पर लालू यादव की टिप्पणी से भड़के गृह मंत्री अनिल विज, बोले बताओ असली हिंदू कौन

अंबाला कवरेज @ अमित अठवाल। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की विवादित टिप्पणी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव याद कर तुमने राम जन्म भूमि के लिए आंदोलन कर रहे लालकृष्ण आडवाणी जी के रथ को रोक दिया था, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने राम मंदिर का निर्माण करके दिया, तुलना करके बताओ की असली हिंदू कौन है। विज ने लालू प्रसाद यादव के विवादित बयान कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हिंदू नहीं है, पर तीखी प्रतिक्रिया दी और एक्स पर पोस्ट किया। पत्रकारों से बातचीत के दौरान गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि लालू प्रसाद यादव याद कर जब तुमने 25 अक्टूबर 1990 को राम जन्म भूमि के लिए आंदोलन कर रहे लालकृष्ण आडवाणी जी को गिरफ्तार किया था। एक तरफ तुम हो और एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सारी कठिनाइयों के बावजूद राम मंदिर का निर्माण करवाकर दिया। तुम तुलना करके बताओं कि असली हिंदू कौन है, तुम्हे तो शर्म आनी चाहिए।

कांग्रेस ने देश में नफरत का बीज बोया : गृह मंत्री अनिल विज

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान कि देश में हो रहे अन्याय के कारण नफरत बढ़ रही है, पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि वह बार-बार कह रहे हैं कि राहुल गांधी जी इस देश में नफरत का बीज तुम्हारी पार्टी (कांग्रेस) ने बोया है। जब हिंदुस्तान आजाद हुआ तब तुमने धर्म के नाम पर इस देश का बंटवारा करवाया जो इस देश की आजादी की लड़ाई के एजेंडे में नहीं था। धर्म के नाम पर तुमने लाखों लोगों को मरवाया, तुमने संविधान को रोक देश पर इमरजेंसी लगाई और एक लाख से ज्यादा लोगों को जेल भिजवाया। तुमने अनेकों बार चुनी सरकारों को खिलौना बनाकर तोड़ा, तुमने 1984 में सिखों का कत्लेआम करवाया। अन्याय किसने किया, पहले इन अन्यायों का जवाब दो, फिर तुम लोगों को न्याय की बात करो, तुम्हें तो शर्म आनी चाहिए।

भाजपा संगठनात्मक व कार्यकर्ताओं की पार्टी जो दान से चलती है : मंत्री अनिल विज

भाजपा ने दान अभियान शुरू किया है जिसकी शुरूआत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की है, इस पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि भाजपा संगठनात्मक पार्टी है, कार्यकतार्ओं की पार्टी है, यह दान से चलती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने इसकी शुरूआत कर दी है इसलिए सारे कार्यकर्ता, शुभचिंतक, समर्थक व चाहने वाले अपनी-अपनी क्षमता अनुसार आॅनलाइन दान दे सकते हैं।

नफे सिंह राठी हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार : अनिल विज

इनेलो नेता नफे सिंह राठी की हत्या के मामले में 2 गिरफ्तारियां हुई है जिस पर गृह मंत्री अनिल विज ने पुलिस को भी शाबाशी दी और कहा कि हमारी पुलिस ने दो शूटरों को पकड़ लिया है और बाकियों को पकड़ने में भी पुलिस लगी है। जिसने धमकी दी थी राजस्थान से उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस इस मामले में दिन रात मेहनत कर रही है।

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें