Ambala Coverage News: एक हो जाएगा चौटाला परिवार! पढ़िए अंबाला पहुंचे अजय चौटाला ने क्या दिए संकेत

अंबाला कवरेज @ अमित अठवाल। हरियाणा की राजनीति में आने वाले दिनों में एक बड़ा फेरबदल देखने को मिल सकता है। सियासी कारणों की वजह से अलग हुआ चौटाला परिवार एक बार फिर एक मंच पर देखने को मिल सकता है। इस बात की और इशारा खुद अंबाला पहुंचे जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने किया है। दरअसल ओम प्रकाश चौटाला ने यह ब्यान दिया है कि राजनीति में कुछ भी स्थाई नहीं होता, यही सवाल जब अंबाला पहुंचे अजय सिंह चौटाला पूछा गया तो जवाब में उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश चौटाला बड़े है अगर वो पहल करते है तो उनका स्वागत है।

Today Big News: ओम प्रकाश चौटाला के खिलाफ दर्ज होगा मामला? एक वकील ने सौंपी शिकायत

वहीं किसानों की अन्य मांगों को लेकर सरकार के साथ मीटिंग चल रही है, कल किसानों की मीटिंग सरकार के साथ विफल रही , जिसको लेकर अजय चौटाला ने कहा कि कोई भी मीटिंग विफल नहीं हुई है। किसानों की सरकार के साथ बातचीत हो रही है और उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि किसानों की सारी समस्याओं के समाधान आज ही हो जायेंगे कोई बात कल पर नहीं रहेगी। कांग्रेसी विधायक शमशेर सिंह गोगी ने सरकार पर निशाना साधते हुए यह ब्यान दिया है कि पहले तो कृषि कानून बनाए क्यों और अगर बनाए तो वापिस क्यों किये , जिसपर अजय सिंह चौटाला ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के विधायक को ध्यान नहीं है कि यह कानून कांग्रेस के राज में बनने शुरू हुए थे।

ambala today news हरियाणा के खिलाडियों के रक्त में ऐसा जोश है कि वे अपनी मेहनत के दम पर उच्च मुकाम हासिल कर सकते हैं:दुष्यंत चौटाला

Leave a Comment

और पढ़ें