Today News : बॉलीवुड मूवी विक्सी की चंडीगढ में होगी शूटिंग, दंबग फिल्म के कई कलाकार पहुुंचेंगे चंडीगढ

Bollywood movie Vixy will be shooting in Chandigarh

मुंबई (अंबाला कवरेज)। इस किड्स ड्रामा बॉलीवुड मूवी विक्सी को पंचकूला की नव प्रोड्यूसर संजली मल्होत्रा प्रोड्यूस कर रही हैं।प्रोड्यूसर के अनुसार, उन्होंने फिल्म को लेकर 21 स्टोरी  पढ़ी लेकिन कोई पसंद नहीं, क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि फ़िल्म में सिर्फ एंटरटेनमेंट हो। वह चाहती हैं कि फिल्म एंटरटेनमेंट के साथ जिंदगी से जुड़ी कुछ सीख देती हुई होनी चाहिए और उन्होंने 22वीं कहानी को फाइनल किया । वहीं, इस बॉलीवुड मूवी विक्सी के को-प्रोड्यूस एवं डायरेक्ट बॉलीवुड व पॉलीवुड में प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे मयंक शर्मा कर रहे हैं।मयंक शर्मा का कहना है कि फ़िल्म में बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर और बाल कलाकारों  की जुगलबंदी देखने को मिलने वाली है। यानी ये कह सकते हैं कि यह फिल्म बच्चों बेस्ड होगी। मयंक शर्मा बताते हैं कि इस फ़िल्म में खास मेसेज है, जिन बच्चों की शरारतें हमें परेशान करती हैं वही बच्चे  यदि ठान ले तो किसी का जीवन बदल सकते हैं।

Ambala Today News : पंजाबी गायक जैली का ‘दिलजानी’ वीडियो ट्रेक रिलीज

इसी के साथ यह बॉलीवुड मूवी विक्सी कहीं इमोशनल करेगी तो कहीं खूब हंसाएगी और फिलहाल बहुत कुछ सिखाएगी। बता दें कि फिल्म की कहानी को लिखा है नागेश ने और फ़िल्म प्रोजेक्ट हेड राजन लयालपुरी हैं। इसी के साथ फ़िल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर मनोज सेठी,  यु तो के से एसोसिएट प्रोड्यूसर गुरजीत जोहल, क्रिएटिव प्रोड्यूसर अनिल देवगन, एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर अभिषेक शर्मा, क्रिएटिव हेड शिवम शर्मा व डीओपी महेश एस रंजन हैं। फिल्म में राहुल बी सेठ, उज्ज्वल चौधरी और मनीष जोशी अपना म्यूजिक दे रहे हैं।वहीं, फ़िल्म में संदीप बोस, अनिरुद्ध सिंह जैसे बॉलीवुड के जाने माने एक्टर नजर आएंगे।

Ambala Today News : टिकटॉक की जगह आया देसी कलाकार, हिसार के तीन युवाओं ने इस ऐप की शुरूआत

नार्थ इंडिया से चाइल्ड आर्टिस्ट मचाएंगे धमाल…
बॉलीवुड मूवी विक्सी में आप नार्थ इंडिया का टैलेंट देखेंगे। मतलब, फ़िल्म में आपको सबसे ज्यादा नार्थ इंडिया से चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आने वाले हैं जो कि अपनी प्रतिभा का कमाल दिखाएंगे।ये फ़िल्म नए चाइल्ड आर्टिस्ट के हुनर को तलाशते हुए उनको भी मौका दे रही है।इसलिए यह फ़िल्म उन बच्चों के लिए सुनहरा अवसर साबित होगी जो नए हैं और फिल्मी दुनिया में करियर बनाने की इच्छा रखते हैं। बरहाल, आप इस फ़िल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट रेयांश मल्होत्रा और केशा गिल की कला को जरूर देखने वाले हैं।

Ambala Today News : बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएगी जागृति ठाकुर!

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें