कोरोना पॉजिटिव मरीज ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, पढ़िए क्या भेजा परिवार को संदेश

Corona positive patient commits suicide

अंबाला (आर्य बंसल)। हरियाणा के अंबाला में एक कोरोना पॉजिटिव 55 वर्षीय मरीज ने आत्महत्या कर ली। कोविड अस्पताल में ईलाज भर्ती कोरोना संक्रमित मरीज ने अस्पताल के बाथरूम में फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। वहीं मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि संक्रमित मरीज यमुनानगर के जगाधरी में सेक्टर 17 का रहने वाला था और कोरोना के डर के चलते व्यक्ति ने आत्महत्या की है। वहीं पुलिस के मुताबिक आत्महत्या करने वाले व्यक्ति ने अपने परिवार को एक मैसेज भेजकर ये लिखा था कि संस्कार के समय उससे 10 फुट की दूरी पर रहे। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव केअंतिम संस्कार के लिए सरकार द्वारा बनाई गई गार्इंड के अनुसार करने की तैयारी कर दी है।
कोरोना का संक्रमण आए दिन देश में लोगों की मौत की वजह बनता जा रहा है। जहां कई लोग कोरोना की वजह से मौत का शिकार हो रहे हैं तो कई इसके डर के चलते खुद अपनी जान दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के अंबाला से सामने आया है। यहां कोरोना पॉजिटिव मरीज ने कोविड अस्पताल के बाथरूम में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। अस्पताल में जगाधरी के रहने वाले 55 वर्षीय कोरोना संक्रमित मरीज द्वारा आत्महत्या की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मृतक ने आत्महत्या करने से पहले अपने परिवार को मैसेज भेजकर ये कहा था कि उसके संस्कार के समय उससे 10 फुट की दूरी बनाई जाये। पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच में आत्महत्या का कारण कोरोना का डर है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में कोरोना के डर को आत्महत्या की वजह मान रही है।
एसएचओ नरेंद्र सिंह के अनुसार प्रभावित मानसिक तौर पर परेशान था और मुलाना में बनाए गए कोरोना आईसोशलेशन वार्ड के आईसीयू में दाखिल था। बताया जाता है कि सुबह करीब साढ़े 4 बजे वह उठा और बाथरूम में जाकर आत्महत्या कर ली। जब काफी देर तक वह बाहर नहीं आया तो डॉक्टरों को आशंका हुई थी और जब देखा तो वह फंदा लगाकर आत्महत्या कर चुका था।

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें