Ambala Today News : मुरलीधर डीएवी पब्लिक स्कूल के छात्रों ने दिखाया कमाल, प्रियल ने हासिल किए 96.4% अंक

अंबाला (अंबाला कवरेज)। मुरलीधर डीएवी पब्लिक स्कूल के कक्षा दसवीं के परीक्षा परिणाम से एक बार फिर छात्र-छात्राओं में खुशी की लहर दौड़ गई। लगभग 4 महीनों के बाद अपने परीक्षा परिणाम की खुशी को बांटने के लिए बहुत से छात्रों में विद्यालय भवन में प्रवेश करते हुए प्रवेश द्वार को शीश नवाया और अध्यापकों से आशीर्वाद लिया। स्कूल प्रिंसिपल डॉ. आरआर सूरी ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि दसवीं का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। इस परीक्षा परिणाम में 96.4% अंक लेकर प्रियल प्रथम स्थान पर रही। सानवी व अधित्री 96% अंक लेकर दूसरे स्थान पर व हरलीन कौर 95.6% लेकर तीसरे स्थान पर रही। वहीं 90% से ऊपर अंक लाने वाले 33 विद्यार्थियों पर विद्यालय को गर्व है।

Ambala Today News : अंबाला शहर मुरलीधर डीएवी स्कूल की छात्रा मानवी मल्होत्रा ने हासिल किए 99 प्रतिशत अंक, अभी तक के तोड़े रिकॉर्ड

मुरलीधर डीएवी पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल डॉ. आरआर सूरी ने बताया कि 5 विद्यार्थियों ने गणित विषय में शत प्रतिशत अंक प्राप्त किए। वहीं 132 विद्यार्थियों ने 75% से ऊपर अंक लेकर विद्यालय का नाम रोशन किया। 201 विद्यार्थियों ने 7% से ऊपर अंक प्राप्त किए। प्रिंसिपल आरआर सूरी ने कहा कि अध्यापकों और अभिभावकों को छात्रों की सफलता पर बधाई दी। विद्यालय के प्रबंधक डॉक्टर विवेक कोहली ने विद्यार्थियों व अध्यापकों के अथक प्रयासों के लिए उन्हें साधुवाद दिया। डीएवी. कॉलेज मैनेजिंग कमेटी के उपप्रधान व विद्यालय की चेयरमैन राजेंद्र नाथ ने विद्यालय को बधाई देते हुए विद्यार्थियों और विद्यालय के उज्जवल भविष्य की कामना की।

Ambala Today News : हरियाणा राज्य के सभी स्कूलों में 26 जुलाई 2020 तक ग्रीष्मकालीन अवकाश रहेगा -शिक्षा मंत्री

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें