ambala today news अंत्योदय सरल केन्द्र से ऑनलाइन शिकायतें प्राप्त होती हैं, विभाग को तत्काल ही इस पर संज्ञान लेकर त्वरित कार्रवाई करनी चाहिए:राकेश गुप्ता

चंडीगढ़। जनसाधारण की शिकायतों का समाधान कम से कम समय में करवाने की दिशा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के विजन के अनुरूप अंत्योदय सरल केन्द्र की अवधारणा प्रदेश में लागू की गई है और सभी विभागों को इस पोर्टल पर मिली शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए प्राथमिकता के आधार पर समाधान करना होगा। यह जानकारी मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी के परियोजना निदेशक राकेश गुप्ता ने विभिन्न विभागों के नोडल अधिकारियों की समीक्षा बैठक के दौरान दी।
परियोजना निदेशक राकेश गुप्ता ने स्पष्ट किया की अंत्योदय सरल केन्द्र से ज्यों ही ऑनलाइन शिकायतें प्राप्त होती हैं, विभाग को तत्काल ही इस पर संज्ञान लेकर त्वरित कार्रवाई करनी चाहिए।

ambala today news बरसात के मौसम के दौरान जिला प्रशासन संभावित बाढ़ की स्थिति से निपटने के लिए मुस्तैद, हर प्रकार की तैयारियां पूर्ण कर ली गई:डीसी मुकुल कुमार

परियोजना निदेशक राकेश गुप्ता ने कहा कि भविष्य में सेवा के अधिकार के तहत जनशिकायतों का समाधान न करने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। अंत्योदय सरल केन्द्र पर अब तक एक करोड़ से अधिक शिकायतें प्राप्त हुई हैं। हालांकि इनमें से अधिकांश शिकायतों का समाधान भी किया गया है और भविष्य में भी नोडल अधिकारियों को इसी तत्परता से कार्य करना होगा।

ambala today news ई लोक अदालत 29.08.2020 को,आपसी रजामंदी से मुकदमो का निपटारा करे:दानिश गुप्ता

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें
%d bloggers like this: