ambala today news भाजपा व एचडीएफ को करारा झटका, डॉ. डॉक्टर विकास भटेजा व बाबू कनौजिया ने कांग्रेस ज्वाइन की, कुमारी सैलजा ने नेताओं का स्वागत किया

अंबाला। नगर  परिषद चुनाव से ऐन पहले कांग्रेस ने भाजपा व हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट को करारा झटका दिया है। पूर्व पार्षद डॉक्टर विकास भटेजा ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान कर दिया है।  साथ ही हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट के नेता एवं पूर्व पार्षद बाबू कनौजिया भी दोबारा कांग्रेस में शामिल हो गए। प्रदेश कांग्रेस के कोषाध्यक्ष एडवोकेट रोहित जैन की अगुवाई में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने दोनों नेताओं को पार्टी का पटका पहनाकर उनका अभिनंदन किया। सैलजा ने दोनों नेताओं को भरोसा दिया कि पार्टी में उनका पुरजोर सम्मान होगा। दोनों नेताओं की वापसी में पूर्व पार्षद ओंकारनाथी ने अहम भूमिका निभाई है।

ambala today news कांग्रेसी महिला नेताओं ने केंद्र सरकार को चूड़ियां भेजकर कहा कि ना इनसे देश संभलता है और ना ही देश की सीमाएं

दिल्ली में हुई दोनों नेताओं की ज्वाइनिंग
पूर्व पार्षद डॉक्टर विकास भटेजा व बाबू कनौजिया की ज्वाइनिंग बुधवार को नई दिल्ली स्थित कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा के आवास पर हुई। एडवोकेट रोहित जैन खुद दोनों नेताओं को पूर्व पार्षद ओंकारनाथी के साथ कुमारी सैलजा से मुलाकात करवाने के लिए पहुंचे थे। मुलाकात के बाद दोनों नेताओं ने विधिवत तौर पर कांग्रेस की नीतियों में विश्वास जताते हुए पार्टी में शामिल होने  का ऐलान कर दिया। ज्वाइनिंग के बाद कुमारी सैलजा ने कहा कि बाबू कनौजिया व डॉक्टर विकास भटेजा को पार्टी में पूरा मान सम्मान मिलेगा। उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं के आने से संगठन को मजबूती मिली है। इसके लिए कुमारी सैलजा ने एडवोकेट रोहित जैन व ओंकारनाथी की भी जमकर प्रशंसा की।

ambala today news बैल गाड़ी क्यों सवार होकर अंबाला डीसी आफिस पहुंचे कांग्रेस, सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

नप चुनाव की तैयारी के भी दिए आदेश
कुमारी सैलजा ने अंबाला शहर नगर निगम व नगर परिषद के प्रस्तावित चुनावों के लिए भी सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को तैयारी करने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि पार्टी पूरे दम के साथ दोनों चुनाव लड़ेगी। इसके लिए  मजबूत उम्मीदवारों को मैदान में उतारा जाएगा। इसके लिए उन्होंने अभी से कार्यकर्ताओं को मेहनत करने का संदेश दिया है। साथ ही भाजपा की जन विरोधी नीतियों को भी प्रचार करने की बात कही ताकि जनता को चुनाव से पहले असलीयत मालूम हो  सके।

ambala today news गलवान घाटी में शहीए हुए सैनिकों की शहादत को अंबाला कांग्रेस ने किया सलाम

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें