बेखौफ बदमाश – दो विभिन्न मामलों की लाइव तस्वीरें आई सामने

यमुनानगर।अपनी जान बचा कर भाग रहे एक युवक पर सरेआम एक के बाद एक तीन बार फायरिंग की गई हो और यह नजारा कैमरे में कैद हो गया। खुशकिस्मती से युवक बच गया और ओपन फायरिंग का यह वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने हमलावर शराब कारोबारी और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की माने तो पीड़ित युवक के पिता के खिलाफ भी दो दिन पहले अवैध शराब रखने का मामला दर्ज किया गया था।
       फायरिंग का जो वीडियो सामने आया है उसमें एक युवक के मोटरसाइकिल के आगे और पीछे दो गाड़ियों की घेराबंदी साफ देखी जा सकती है। इसके बाद इन दोनों गाड़ियों से उतरे तथाकथित शराब कारोबारियों ने इस युवक पर डंडो, लोहे की रॉड और घातक हथियारों से हमला बोल दिया। यह पूरा नजारा दूर छत पर कोई शक्स अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर रहा था। वीडियो में बदमाश हथियार लहराते हुए लगातार धमका रहे थे और लोग उनके सामने बेबस होकर दुबके हुए साफ नजर आ रहे हैं। इतने में पीड़ित युवक मौका पाकर उठकर भाग खड़ा होता है जिसके पीछे दौड़ते हुए बदमाश एक के बाद एक तीन बार फायर करते है। तीनों बार गोलियां युवक के आसपास से होकर गुजर गई खुशकिस्मती ने युवक को बचा लिया जिसने पुलिस के पास जाकर आप बीती सुनाई। वीडियो सामने आते ही पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। अधिकारियों का कहना है कि हमलावर शराब के कारोबारी हैं और जिस युवक पर हमला किया गया है उसके पिता के खिलाफ दो दिन पहले अवैध शराब रखने का मामला भी दर्ज हुआ है।

दूसरे मामले में नकापोशों ने रेस्टोरेंट में भी तोड़फोड़ की
यमुनानगर के जगाधरी स्थित सिटी हार्ट रेस्टोरेंट में कुछ नकाब पोश युवकों ने लोहे की रॉड और डंडों के साथ तोड़फोड़ की
बाहर खड़ी एक्टिवा को भी रॉड से तोड़ डाला गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। इस तोड़फोड़ में किसी को भी चोट नहीं आई मगर रेस्टोरेंट मालिक पूरी तरह से दहशत में है। रेस्टोरेंट मालिक का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नही है उनके रेस्टोरेंट में तोड़ फोड़ किस ने और क्यों की यह बात उनकी समझ से बाहर है।

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें
%d bloggers like this: