कोरोना का खौफ: रजिस्ट्री करवाने आई महिला की हिस्ट्री मिलने के बाद अंबाला शहर तहसील में काम करने वाले हर कर्मचारी का होगा कोरोना टेस्ट

तहसील कार्यालय

अंबाला (राकेश काका)। अंबाला शहर तहसील कार्यालय में गुरुग्राम से रजिस्ट्री करवाने आई महिला की हिस्ट्री मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग अर्ल्ट हो गया और तुरंत तहसील कार्यालय को सूचित किया ग या। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने तहसील कार्यालय मेंदवा का छिड़काव करवाकर सेनिटाइज करवाना शुरू कर दिया है तो वहीं आस पास की सभी डीड राइटस की दुकानों को भी बंद करवा दिया गया है। बताया जाता है कि तहसील कार्यालय को दो दिन के लिए बंद किया गया। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए वहां पर काम करने वाले कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट करवाने के आदेश कर दिए गए हैं।
बताया जाता है कि गुरुग्राम से आई महिला अंबाला शहर तहसील कार्यालय में रजिस्ट्री करवाने के लिए आई थी। जब वह रजिस्ट्री करवाकर अंबाला शहर केकैथ माजरी के रहने वाले अपने रिश्तेदार के घर रुकी हुई थी। स्वास्थ्य विभाग द्वारा उनके रिश्तेदार के सैंपल लिए हुए थे और जांच रिपोर्ट आने केबाद उसको कोरोना पॉजिटिव पाया गया। विभागीय अधिकारियों ने तुरंत उसके संपर्क में आए लोगों की लिस्ट तैयार की। तो पता चला कि जो महिला अंबाला शहर तहसील में टेस्ट करवाने गई थी वी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। तुरंत विभागीय अधिकारी हरकत में आए और तहसील आफिस पहुंचकर सेनिटाइजेशन करना शुरू किया। वहीं सारे स्टाफ का टेस्ट किए जाने के भी आदेश दिए।

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें