ambala today news पढ़िए खबर ज्ञानचंद गुप्ता ने क्यू कहा व्यापारियों को किन किन समस्याओं का सामना करना पड़ता है उनसे पूरी तरह वाकिफ

यमुनानगर (अंबाला कवरेज) हरियाणा विधान सभा के स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता ने बिलासपुर के ऐश्वर्या रिसॉर्ट में हरियाणा राइस मिलर्स को कहा कि वे खुद एक व्यापारी रहे हैं और व्यापारियों को किन किन समस्याओं का सामना करना पड़ता है उन से पूरी तरह वाकिफ हैं। हरियाणा विधान सभा के स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता कहा कि सरकार का हर संभव प्रयास है कि राइस मिलर्स की समस्याओं का समाधान किया जाए। भंडारण में भी व्यापारियों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है अगर राइस मिलरों को समस्या होती है तो उसका सीधा असर किसानो पर पड़ता है।
हरियाणा विधान सभा के स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता कहा कि व्यापारी सरकार के सहयोगी है और उनकी समस्याओं का समाधान करने का प्रयास किया जाएगा। कार्यक्रम में शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि वे यहां आए हुए सभी राइस मिलरों  का तह दिल से आभार करते हैं और उनकी उचित समस्याओं का समाधान करने का प्रयास किया जाएगा । इससे पहले हरियाणा राइस मिलर्स एसोसिएशन द्वारा मुख्यतिथि ज्ञान चंद गुप्ता व शिक्षा मंत्री कंवरपाल को  मोमेंटो व शॉल देकर सम्मानित किया।   इस अवसर पर गुलहा के विधायक ईश्वर सिंह भी मौजूद रहे इस मौके पर पर हरियाणा सरपंच एसोसिएशन के प्रधान प्रवीण कुमार , विपिन सिंगला, राजेंद्र अग्रवाल व हरियाणा के राइस मिलर्स,बीजेपी नेता व गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें