मुलाना में दाखिल मरीजों ने खाने की क्वालिटी पर उठाए सवाल, वायरल किया वीडिया, हंगामे के बाद पहुंची पुलिस

मुलाना (सुभाष शर्मा)। मुलाना एमएम अस्पताल की कोविड 19 यूनिट में करनाल व अन्य जिलों से आए मरीजों ने अस्पताल की तरफ से मिल रहे खाने की गुणवत्ता को लेकर विडियो वायरल कर हो हल्ला मचा दिया। इस दौरान सोशल मीडिया पर खाने की क्वालिटी को लेकर वीडियो जमकर वायरल हुआ। मामला इतना बढ़ गया कि अस्पताल में इलाज करवा रहे मरीजों ने हंगामा किया और अस्पताल प्रशासन को पुलिस को सूचना देनी पड़ी। जिसके बाद पुलिस कोविड यूनिट पहुंची। मरीजों ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें खाने में कीड़े मिल रहे हैं। मुलाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मरीजों को समझाया व सही गुणवत्ता वाला खाना देने का आश्वासन दिलवाया। तब जाकर हल्ला शांत हुआ। अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि कुछ मरीजों का व्यवहार कतई सही नहीं है। प्रतिदिन मरीज नियम तोड़ने पर उतारू रहते है। खाने की गुणवत्ता को लेकर मरीजों की समस्या पर तुरंत संज्ञान लेने के बावजूद भी कुछ मरीज लगातार दूसरे मरीजों को भड़का रहे है।
प्राप्त जानकारी अनुसार सोमवार को करनाल के रहने वाले कोरोना संक्रमित कुछ मरीजों ने अस्पताल से मिल खाने में कीडेÞ निकलने का आरोप लगाया। इतना ही नही मरीजों ने खाने में निकले कीड़ों की विडियो तक बनाकर वायरल की। जोकि सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। उधर मरीजों को अस्पताल प्रबंधन ने कहा कि आपके खाने देने वाले ठेकेदार को खाने में सुधार की सख्त हिदायतें दे दी गई है, साथ ही उनपर दो सुपरवाइजर नियुक्त किए गए है जोकि खाने की गुणवत्ता को जांचेगे, लेकिन मसला था कि सुलझने का नाम नहीं ले रहा था। प्रबंधन को पुलिस तक बुलानी पड़ी। जिसके बाद मुलाना पुलिस ने मौके पर पंहुच कर मरीजों को समझाया। मुलाना पुलिस ने मरीजों को उचित गुणवत्ता वाला खाना दिलाने का आश्वासन दिया। जिसके बाद मामला शांत हुआ।
कोट्स
मरीजों ने खाने की गुणवत्ता को लेकर शिकायत की थी। जिस पर तुरंत संज्ञान लेते हुए खाने देने वाले ठेकेदार को गुणवत्ता सुधारने की सख्त हिदायत देने के साथ-साथ दो सुपरवाइजर नियुक्त किए गए है जोकि खाने की गुणवत्ता जांचेगे। मरीजों का आक्रामक रवैया बढ़ता देखने के बाद ही मुलाना पुलिस को सूचना दी गई थी। उन्होंने कहा कि मरीज नियम तोड़ने पर उतारू रहते है। यदि अब दोबारा नियम तोड़ा गया तो इन के खिलाफ केस दर्ज कराया जाएगा।
डॉ. एलएन गर्ग, एमएम कोविड यूनिट नोडल अधिकारी।
कोट्स
सोमवार दोपहर मरीजों ने अस्पताल में भोजन में कीडेÞ मिलने के आरोप लगाते हुए हंगामा किया था। उन्हें उचित गुणवत्ता का भोजन मिलने का आश्वासन देकर समझाया दिया गया है।
प्रमोद राणा, पुलिस एएसआई, मुलाना।

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें
%d bloggers like this: