गांव से परिवार समेत फरार हुए कोरोना संक्रमित की लोकेशन दिल्ली हुई ट्रैस

8 positive cases found again in Ambala on Wednesday

मुलाना (सुभाष शर्मा)। बिंजलपुर गांव से अपने परिवार सहित क्वांरटाइन नियम तोड़ कर फरार हुआ कोरोना संक्रमित पूरे परिवार के साथ दिल्ली में ट्रेस हुआ है। अब स्थानीय प्रशासन ने चैन की सांस ली है। मुलाना पुलिस के अनुसार उसे उसके मोबाइल फोन से ट्रेस किया गया। मुलाना पुलिस इस मामले में दिल्ली पुलिस के साथ भी निरंतर संपर्क बनाए हुए थी। दिल्ली पुलिस को इस मामले के बारे विस्तार से जानकारी दे गई है। अब उस कोरोना संक्रमित को दिल्ली के कोविड अस्पताल में दाखिल कराया गया व उसके परिवार के 9 सदस्यों को क्वारटाइन भी किया गया है। बता दें कि 18 जून को बिंजलपुर में मिले कोरोना संक्रमित युवक को जब स्वास्थ्य विभाग लेने गया तो पता चला कि वह 17 जून को ही परिवार सहित गांव से गायब हो गया है । जिससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया था।
दरसल वीरवार की सुबह बिंजलपुर में दिल्ली से लौटे एक युवक की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर स्वास्थ्य विभाग कोरोना संक्रमित को कोविड अस्पताल दाखिल कराने के लिए उसके घर पंहुचे थे। तब वहां पहुंच कर पता चला था कि कोरोना मरीज बुधवार को अपने परिवार सहित गांव से फरार हो चुका है। जिससे स्वास्थ्य विभाग भौचक्का रह गया था। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसी समय पूरे मोहल्ले को सील कर कंटेनमेंट जोन बना दिया था । साथ ही स्वास्थ्य विभाग कोरोना संक्रमित युवक सहित परिवार के सदस्यों को ट्रेस करने में जूट गया था। बिंजलपुर में कोरोना संक्रमित युवक अपने परिवार सहित दिल्ली से 10 जून को लौटा था। जिसे सूचना मिलने पर 13 जून को क्वारंटाइन किया व परिवार के सभी 10 सदस्यों का कोरोना टैस्ट लिया। जिसमें 5 महिलाओं सहित तीन युवक व 2 बच्चे शामिल है । जिसमें से एक युवक का कोरोना टैस्ट पॉजीटिव पाया गया था। वहीं मुलाना पुलिस ने कोरोना संक्रमित युवक व उस के परिवार पर क्वारंटाइन के नियमों की उल्लंघन करने , अन्य लोगों में कोरोना फैलाने का खतरा बढ़ाने व सरकारी नियमों की अवहेलना करने का मामला दर्ज किया था ।
कोट्स
बिंजलपुर गांव से अपने परिवार सहित गायब कोरोना संक्रमित युवक दिल्ली में ट्रेस हुआ है । उस पर केस दर्ज है । आगामी कार्रवाई दिल्ली में कोरोना महामारी से अनियंत्रित हालातों के सही होने पर की जाएगी।
नरेंद्र सिंह,प्रभारी मुलाना थाना।

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें