अनिल विज अगर सीएम बनते हैं तो वह बीजेपी में वापिसी कर लेंगे – बलराज कुंडू

यमुनानगर (अंबाला कवरेज)। अनिल विज अगर सीएम बनते है तो बलराज कुंडू बीजेपी में वापिसी कर लेंगे। ऐसा कहना है महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू का। बलराज कुंडू ने अनिल विज को सबसे ईमानदार नेता बताते हुए कहा कि यदि वो सीएम बनते है तो वह बीजेपी में वापसी कर सकते है। क्यों की उन्होंने बीजेपी से नहीं बल्कि भ्रष्टाचार का समर्थन करने वाले सीएम से समर्थन वापिस लिया है। सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले महम से निर्दलीय विधायक ने आज एक बार फिर से सीएम मनोहर लाल पर निशाना साधते हुए कहा कि सर्वे एजेंसियों के अनुसार मनोहर लाल जी पर पूर्ण रूप से असफल मुख्यमंत्री का लेबल लग चुका है। उन्होंने यह भी कहा कि हालही में आई सर्वे एजेंसियों की रिपोर्ट में मनोहर लाल को सबसे कम लोकप्रियता वाला सीएम बताया गया हैं।
यमुनानगर पहुंचे बलराज कुंडू ने बताया कि प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली से उनकी सारी पिक्चर जनता के सामने आ चुकी हैं। इसमें से वह सिर्फ दो बातें बताना चाहते हैं।
पहली बात मनोहर लाल जी पर पूर्ण रूप से और सबसे असफल मुख्यमंत्री होने का लेबल लग चुका है। दूसरी बात पिछले सप्ताह आई दो जानी पहचानी एजेंसी की सर्वे रिपोर्ट में मनोहर लाल सबसे कम लोकप्रियता वाले मुख्यमंत्री दिखाएं गए हैं।
कुंडू ने अनिल विज की तारीफ करते हुए कहा कि अगर शराब घोटाले की बात की जाए मात्र एक मिनिस्टर आता है जो काम करना चाहते है जो जितनी फाइले आॅर्डर करते है सीएमओ आॅफिस में खट्टर साहब के द्वारा सारे फैसले बदल दिए जाते हैं अनिल विज जैसे ईमानदार नेता को आज लाचार और पंगु बना कर रखा हुआ है। और जो ईमानदारी का ढोंग रचने वालें लोगों का इतना बड़ा नेटवर्क खड़ा किया हुआ है उन्होंने इस सिस्टम को करप्शन की तरफ धकेल दिया है। आज हरियाणा प्रदेश की बहुत बुरी हालत है। कुंडू ने कहा कि अनिल विज ईमानदार हैं और यह बात वह डंके की चोट पर कहते है।
बलराज कुंडू ने कहा कि अनिल विज सबसे ईमानदार है, और वह मुख्यमंत्री बनने के काबिल है। वह मुख्यमंत्री बनने के लिए काबिल लोगो में एक नंबर पर आते हैं। जब सवाल किया गया कि अनिल विज के मुख्यमंत्री बनते ही क्या आप बीजेपी में आ जाएंगे ? इस पर बलराज कुंडू ने पूरी बुलंद आवाज में कहा कि बिलकुल वह बीजेपी में वापिस आ जाएंगे। कुंडू ने कहा कि उन्होंने भ्रष्टाचार का समर्थन करने वाले मुख्यमंत्री से समर्थन वापिस लिया, बीजेपी से वापिस नहीं लिया। कुंडू ने फिर दोहराया कि आज की तारीख में अनिल विज सबसे ईमानदार है लेकिन उनको बेबस बना कर रखा हुआ है। जिस फाइल को वह भेजते हैं वह आगे से वापिस उल्टा होकर आ जाती है।

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें