कोरोना काल में बेहतर सेवाएं देनी वाली संस्थाए सम्मानित, अंबाला मेल ने मेरा आसमां और रोटरी क्लब के सहयोग से किया कार्यक्रम

मेरा आसमान

अंबाला ! अंबाला मेल ने मेरा आसमान और रोटरी क्लब अंबाला सेंट्रल के सहयोग से पीकेआर जैन गर्ल्स स्कूल के सभागार में हमारा शहर, हमारी संस्था सम्मान समारोह का आयेेजन किया। स्थानीय विधायक असीम गोयल ने कार्यक्रम में मुख्यातिथि रहे। इस दौरान समारोह में शहर की सभी छोटी-बड़ी समाजसेवी संस्थाओ को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का उद्देश्य संस्थाओं द्वारा कोरोना काल के दौरान किए गए समाजसेवी कार्य तथा सरकार व अपने स्तर पर की गई सहायता करना रहा। मेरा आसमान के सचिव रितेश गोयल और रोटरी क्लब अंबाला सेंट्रल के अध्यक्ष सुरजीत आंगरा ने उपस्थित गणमान्य लोगों का अभिवादन किया। इस दौरान संक्रमण से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और अन्य बचाव के तरीकों का पालन किया गया।

इस मौके पर तीन दर्जन से ज्यादा संस्थाओं के पदाधिकारियों ने शिरकत की। सभी को प्रशंसापत्र देकर सम्मानित किया गया और पौधे देकर पर्यावरण बचाव का संदेश दिया। पीकेआर जैन गर्ल्ज स्कूल में सुबह करीब 11 बजे आरंभ कार्यक्रम करीब डेढ़ घंटे तक चला। विधायक असीम गोयल ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में सभी संस्थाओं को सम्मानित करके वे गर्वित महसूस कर रहे हैं। असीम गोयल ने संस्थाओं को मंच से सेल्यूट देकर सम्मान जताया। उन्होंने कहा कि ऐसी महामारी का मुकाबला कोई अकेले नहीं कर सकता और मिलकर इस समस्या से निपटा जा सकता है। समाजसेवी संस्थाओं ने न केवल सरकार को योगदान दिया बल्कि प्रवासियों के रहने व खाने की सुविधा उपलब्ध कराई।

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें
%d bloggers like this: