ambala today news घरों की लाइटें रोशन कर राफेल का करें स्वागत:विधायक असीम गोयल

अम्बाला (अंबाला कवरेज) विधायक असीम गोयल ने कहा कि भारतीय सेना को मजबूत करने के लिए विश्व की सबसे अत्याधुनिक तकनीक से बने राफेल विमान भारतीय सेना में शामिल होने के लिए  29 जुलाई 2020 को भारत की पावन भूमि पर आ जाएंगे और उससे भी बड़ा सौभाग्य उस पावन भूमि के उस हिस्से अंबाला में इनकी सबसे पहले तैनाती होगी जो भूमि अपने वीरों के लिए और अपने शहीद सैनिकों के एक बहुत बड़े इतिहास  के लिए जानी जाती है।

ambala today news पढ़िए खबर: इंस्पेक्टर रैंक तक के पुलिस अधिकारी अपने गृह जिले सहित पसंदीदा स्थान पर तैनात हो सकेंगे

विधायक असीम गोयल ने कहा कि भारत की पावन धरती पर और वीरों की भूमि अंबाला पर राफेल के विमानों का हम सब लोग स्वागत करते हैं राफेल के आने से भारतीय सैनिको को मजबूती मिलेगी। हमारी सेना पहले से ही सक्षम है परंतु अब और मजबूत होकर दुश्मनों को हर मोर्चे पर हम जवाब देगी। इसलिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, देश के गृह मंत्री अमित शाह व भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के साथ-साथ केंद्रीय मंत्री  रतनलाल कटारिया का हम लोग बहुत बहुत आभार व्यक्त करते हैं कि जिन लोगों ने समय रहते भारत भूमि की सुरक्षा के लिए देश की सीमाओं को मजबूत करने के लिए इस राफेल लड़ाकू विमान का भारत में लाकर भारतीय सेना को मजबूत करने का काम किया है।विधायक असीम गोयल ने कहा कि घरों की लाइटें रोशन कर राफेल का करें स्वागत

पढ़िए खबर: किसने दिया पीडब्ल्यूडी बीएंडआर विभाग के एक्सईएन को 10 दिन का समय,कही यह बात

विधायक असीम गोयल ने अंबाला में राफेल की तैनाती के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनकड़ का बहुत-बहुत आभार व्यक्त करते हैं जिन्होंने भारत भूमि की रक्षा के लिए वीरों की भूमि अम्बाला मे राफेल की तैनाती के लिए अपना सहयोग दिया और देश की सुरक्षा की इस कड़ी में हरियाणा और अंबाला का योगदान बड़ा किया। विधायक असीम गोयल ने कहा कि राफेल विमान का भारत में आना और उसके साथ-साथ उस विमान का अंबाला में देश की सेवा के लिए शामिल होना हम सब के लिए गर्व की बात है। इस गर्व को  प्रकट करने के लिए हम सब लोग 29 तारीख शाम 7 बजे से लेकर 7.30 बजे  तक अपने घर की सभी लाइटें जलाकर अपना उत्साह अपनी खुशी प्रदर्शित करें ताकि अंबाला में रह रहे हमारे सैनिकों को यह आभास हो जाए कि पूरा देश के साथ-साथ हरियाणा और अंबाला की जनता भी उनके साथ खड़ी है। विधायक असीम गोयल ने कहा कि कि घरों की लाइटें रोशन कर राफेल का करें स्वागत। विधायक असीम गोयल ने एक बार फिर से सभी देशवासियों को और विशेष तौर पर अंबाला वासियों को रफेल के भारत में आने और अंबाला में तैनात होने पर सबको बहुत-बहुत बधाई दी है।

ambala news today स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कोविड-19 के मरीजों को लेकर, कोरोना से ठीक हुए लोगों से यह की अपील

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें