ambala today news बरसात के दौरान घर की छत ढह गई, कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ

रादौर। उपमंडल के गाँव पोटली में वीरवार की सुबह उस समय एक बड़ा हादसा होने से टल गया। जब बरसात के दौरान एक घर की छत ढह गई। जिस समय यह घटना हुई उस वक्त परिवार के सदस्य अंदर ही मौजूद थे। गनीमत रही की इस घटना में कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ। लेकिन घर में रखा सामान छत ढह जाने से खराब हो गया। प्रभावित मकान मालिक सतीश कुमार ने बताया कि वीरवार सुबह पांच बजे बरसात के दौरान छत अचानक ढह गई। सतीश ने बताया की पिछले वर्ष उसकी एक मकान की छत भी ढह गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपना सामान गाँव की धर्मशाला में रखा हुआ है, लेकिन वीरवार को उसके दूसरे कमरे की भी छत ढह जाने से उसके परिवार के लिए रहने का भी संकट खड़ा हो गया है। अब उसे किराए के मकान में रहने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

ambala today news प्रदेश में वन क्षेत्र को 7 से 20 प्रतिशत तक बढ़ाने का लक्ष्य निर्धारित किया:हरियाणा वन मंत्री कंवर पाल

प्रभावित सतीश कुमार ने बताया कि उसने 2010 में पीएम आवास योजना के लिए अप्लाई किया था। लेकिन आज तक भी उसको इस योजना का लाभ नहीं मिल पाया है। सतीश ने आरोप लगाया की योजना का लाभ लेने के लिए वो सभी दफ्तरों के चक्कर काट चूका है। लेकिन सब जगह गुमराह कर आज तक उसे टरकाया जा रहा है। इस योजना के असली हकदारों को योजना का कोई लाभ नहीं दिया जा गया।

ambala today news मोदी सरकार के अध्यादेश और उन्हें दबे-पांव लागू करने का प्रकरण, दोनों गैर संविधानिक: निर्मल सिंह 

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें