Ambala Today News: अंबाला में कोरोना से 8वीं मौत, आज फिर आए 84 नए कोरोना पॉजिटिव

corona case in ambala today

अंबाला (निखिल सोबती)। अंबाला में कोरोना कहर बढ़ता रहा है। हालात यह है कि जहां एक ओर वीरवार को अंबाला में कोरोना से एक ओर मौत का मामला सामने आया तो वहीं अंबाला में कोरोना कहर के बीच 84 नए लोग कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने तेजी के साथ काम शुरू कर दिया है। वहीं अंबाला शहर में कपड़ा व्यापारी की चैन टूटने का नाम नहीं ले रही। वहीं दूसरी तरफ स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अंबाला शहर की होलसेल कपड़ा मार्केट में कोरोना के टैस्ट करने की स्पीड बढ़ा दी है। वहां पर स्पेशल टीम की नियुक्ति की गई है। वीरवार को अंबाला में कोरोना कहर के बीच आठवीं मौत हो गई। वहीं दूसरी सुखद बात यह भी है कि 107 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली और ठीक होने के बाद मरीजों को छुट्टी दे दी गई है।

Ambala Today News: अंबाला में 105 कोरोना पॉजिटिव मरीज, पढ़िए किस एरिया से निकले मरीज

सीएमओ कुलदीप सिंह के अनुसार जिस व्यक्ति की वीरवार को कोरोना से मौत हुई है वह शहजादपुर का रहने वाला है। विभागीय अधिकारियों के अनुसार असमय मौत का शिकार हुए व्यक्ति 65 साल का था और कैंसर का मरीज था। सीएमओ ने बताया कि कुछ दिन पहले उसके घर में शादी थी। लीवर खराब और आंतों में कैंसर होने के कारण उसे चंडीगढ़ सेक्टर-32 रैफर किया गया था। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इस दौरान उसका कोरोना टेस्ट किया गया था, जोकि उसकी मौत के बाद पॉजिटिव आया। मामले की गंभीरता को देखते हुए उसके संपर्क में आए सभी लोगों के टेस्ट शुरू कर दिए गए हैं और एरिया को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। यहां पर हम आपको बता दें कि बीते रोज पर कोरोना के कारण अंबाला शहर के बलदेव नगर के 57 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो चुकी है। वह भी बिहार से आया था और जब से वह आया तब से लगातार बिमार चल रहा था।

Ambala Today News: अंबाला में कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, 42 कोरोना पॉजिटिव, पढ़िए किस एरिया से निकले मरीज

अंबाला शहर से मिले 45 कोरोना पॉजिटिव मरीज

सीएमओ कुलदीप सिंह ने बताया कि वीरवार को अंबाला में कुल 84 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। अंबाला में कोरोना कहर के बीच अंबाला शहर से कुल 45 मरीज, कैंट से 26 मरीज, मुलाना से 2 मरीज, दो मरीज नारायणगढ़ से सामने आए हैं। इसके अलावा शहजादपुर और चौड़मस्तपुर से भी मरीजों की संख्या सामने आ रही है। सीएमओ ने बताया कि अंबाला में कुल मरीजों की संख्या अभी तक 820 हो चुकी है तो वहीं वीरवार को 107 मरीजों को छुट्टी भी मिली है। जिसके चलते अंबाला में एक्टिव केसों की संख्या 266 हो गई है।

Ambala Today News : अंबाला में कोरोना से 7वीं मौत, पढ़िए कौन है मरने वाला, क्या है उसकी हिस्ट्री

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें
%d bloggers like this: