Ambala Today News : अंबाला में कोरोना से 7वीं मौत, पढ़िए कौन है मरने वाला, क्या है उसकी हिस्ट्री

अंबाला शहर बलदेव नगर में रहने वाला यह व्यक्ति मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों द्वारा जुटाई गई व्यक्ति की हिस्ट्री के अनुसार वह 3 जुलाई को बिहार से वापस आया था

अंबाला (अंबाला कवरेज)। अंबाला में कोरोना का कहर धमकने का नाम नहीं ले रहा। हालात यह है कि बुधवार को अंबाला में कोरोना से मौत हो गई। यह अंबाला में कोरोना से 7वीं मौत हो गई। कोरोना के कारण असमय मौत का शिकार होने वाला व्यक्ति अंबाला शहर बलदेव नगर एरिया का रहने वाला है। फिलहाल व्यक्ति की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम अर्ल्ट हो गई है और तेजी के साथ एरिया में जरूरी काम शुरू कर दिया गया है। फिलहाल असमय मौत का शिकार हुआ व्यक्ति 57 साल का था और 12 जुलाई को उसकी तबीयत ज्यादा खराब हुई थी। बकायदा कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत की पुष्टि सीएमओ कुलदीप चौधरी ने की है। सीएमओ ने कहा कि अंबाला में कोरोना से मौत का यह 7वां मामला है।

Ambala Today News: अंबाला में 105 कोरोना पॉजिटिव मरीज, पढ़िए किस एरिया से निकले मरीज

अंबाला शहर बलदेव नगर में रहने वाला यह व्यक्ति मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों द्वारा जुटाई गई व्यक्ति की हिस्ट्री के अनुसार वह 3 जुलाई को बिहार से वापस आया था और वहां पर वह अपने बेटे की शादी करके आया था। जब से वह वापस आया था तब से उसे बुखार की शिकायत दी। सीएमओ कुलदीप सिंह के अनुसार अंबाला में मिले कोरोना पॉजिटिव इस व्यक्ति को 12 जुलाई से सांस लेन में ज्यादा तकलीफ होनी शुरू हो गई। सीएमओ ने बताया कि मरने वाले व्यक्ति की दो रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ चुकी है और वह 57 साल का था। फिलहाल इस संबंध में नगर निगम व अन्य अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है तो वहीं दूसरी तरफ वीरवार को उसका अंतिम संस्कार सरकार द्वारा दी गई हिदायतों के अनुसार किया जाएगा।

Ambala Today News: अंबाला में कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, 42 कोरोना पॉजिटिव, पढ़िए किस एरिया से निकले मरीज

अंबाला में आज मिले 45 कोरोना पॉजिटिव

बुधवार को अंबाला में एक बार फिर 45 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। अंबाला में कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने तुरंत सभी नियमों को पूरा कर दिया है। सीएमओ कुलदीप सिंह ने स्पष्ट कर दिया कि अंबाला शहर कपड़ा मार्केट की चैन बड़ी है और यह चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि अंबाला में अभी तक कुल 736 केस हो चुके हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि 291 केस एक्टिव हैं। उन्होंने कहा कि 3 लोग मुलाना से, 1 नारायणगढ़ से, 3 बोह से, 6 चौड़मस्तपुर से, अंबाला शहर से 19 मामले, अंबाला कैंट से 15 मामले सामने आए हैं। वहीं 5 इंटरनेशनल पैसेंजर हैं। कुल मिलाकर अंबाला में 45 नए केस सामने आए हैं। सीएमओ ने स्पष्ट कर दिया कि 200 के करीब कंटेनमेंट जोन बनाए हुए हैं। जहां पर ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मामले मिल रहे हैं वहां पर सख्ती बढ़ाने के लिए डीसी महोदय से बात की गई हैं। ताकि वहां पर न तो कोई अंदर जाए और न ही कोई बाहर जाए। इसके लिए सख्ती बरती जाएगी।

ambala today news कपड़ा मार्किट में कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के संबध में तीन दिन बंद रहेगी मार्किट

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें