Ambala Today News: अंबाला में 55 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, सीएमओ बोले काटनी पड़ सकती है दो साल की सजा

Ambala Today News: अंबाला में कोरोना से 10वीं मौत, पढ़िए कहां से मिले 55 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज
अंबाला (अंबाला करवेज)। अंबाला में लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या के बीच लोगों की लापरवाही के चलते सीएमओ कुलदीप सिंह मंगलवार को सख्त नजर आए। मंगलवार को अंबाला 55 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। तो वही दूसरी तरफ मीडिया से बातचीत करते हुए सीएमओ कुलदीप सिंह ने कहा कि सरकारी आदेशों की अनदेखी और अपनी गलती सूचना देने वाले लोगों को दो साल की सजा भुगतनी पड़ सकती है। उन्होंने कहा कि कई लोग विभाग को गलत जानकारियां दे रहे हैं जोकि गलत है। उन्होंने कहा कि अंबाला में 55 कोरोना पॉजिटिव मरीज आने के बाद संपर्क हिस्ट्री के साथ साथ सेंपल लेते समय व्यक्ति के फोन से अपने नंबर पर मिस कॉल ली जा रही है, ताकि सही रिकॉर्ड विभाग के पास रहे।
मंगलवार को अंबाला में 55 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। इन मरीजों के सामने आने के बाद अंबाला में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या करीब एक हजार हो गई। वहीं दूसरी तरफ अंबाला में 55 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले तो वहीं 72 मरीज कोरोना से मुक्त हो गए। सबकुछ ठीक ठाक मिलने पर उन्हें छुट्टी दे दी गई। वर्तमान में अंबाला में कोरोना के सक्रिय केसों की संख्या 260 बताई जा रही है। सीएमओ कुलदीप सिंह ने बताया कि अंबाला में मंगलवार को 11 मरीज अंबाला शहर से, 22 मरीज अंबाला कैंट से, 12 मरीज नारायणगढ़ से और 10 बराड़ा से सामने आए। इसके संग की कोरोना के कुल मरीजों का आंकड़ा बढ़ कर 997 हो गया है। सीएमओ कुलदीप सिंह के अनुसार इसमें शालीमार बाग से एक 17 साल का लड़का पाजीटिव मिला।
इसके अलावा मोची मंडी से 47 साल की महिला और 42 साल का व्यक्ति पाजीटिव मिला। इसके अलावा 50 साल की महिला पाजीटिव मिली है। पालिका विहार कैंट से 59 साल के बुर्जुग भी संक्रमित मिले। बंगाली मोहल्ला से 20 साल का लड़का। मोची मोहल्ला से 73 साल का व्यक्ति पाजीटिव मिला। क्रास रोड मोची मंडी से 55 साल की महिला पाजीटिव मिली है। मोची मंडी से 45 साल की महिला, बीसी बाजार से 49 साल, बाजीगर कालोनी से 49 साल का व्यक्ति, बाजीगर कालोनी से 35 का व्यक्ति पाजीटिव मिला है। इसके अलावा मोची मंडी और खटिक मोहल्ला से भी केस सामने आए हैं।

About Post Author

Leave a Comment

और पढ़ें
%d bloggers like this: